देशभक्त नेता बनना चाहते हो??

नमस्कार, अगर आप राजनीति .में रुचि रखते है और एक देशभक्त नेता बनना चाहते है तो बिल्कुल सही जगह पर आए है , आज हम सीखेंगे कैसे आप अपना नाम एक देशभक्त नेता में बेशुमार कर सकते है तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है

देशभक्त नेता बनने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात जिसके बिना आप देशभक्त नेता बनने की सोच भी नहीं सकते वो है आपका या आपके घर में किसी का बाहुबली होना, अगर आप अपने क्षेत्र के बाहुबलियों में से हैं तो आपने देशभक्त नेता बनने का पहला पड़ाव पार कर लिया है, और अगर आप या आपके घर में कोई बाहुबली नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नही, पता लगाइए अपने रिश्तेदारों में,अगर कोई दूर के चच्चा विधायक निकल गए तो आपका पहला पड़ाव पार समझिए।

यदि आप ऐसे छात्र है जिनके चच्चा भी विधायक नहीं है फिर भी हिम्मत मत हारिए , कॉलेज या यूनिवर्सिटी के कम से कम दस झगड़ों में आपका नाम होना चाहिए और आपका खौफ सिर्फ दूसरे छात्र -छात्राओं में ही नहीं बल्कि अध्यापकों में भी होना चाहिए। अगर ऐसा है तो आप भी स्वीकृत हैं एक साफ सुथरे देशभक्त नेता बनने के लिए।

डिजाईनर कपड़े खरीदने की कोई जरूरत नहीं , खरीदना है तो बस चार – पांच कुर्ते, आचरण भ्रष्ट और काला चलेगा , लेकिन कुर्ता सफेद होना चाहिए । अगर आपके कुर्ते का रंग भगवा है तो भाई क्या कहने आपके जलवे के, आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी , लोग आपसे खुद ही डरने लगेंगे और माथे पर तिलक और गले में गमछा आपके व्यक्तित्व पर चार चांद लगा देंगे ।

और अगर आप कुर्ते पहनना पसंद नहीं करते और ट्रेंडिंग फैशन की तरफ रुचि रखते है तो भाई पैसा थोड़ा ज्यादा खर्च करना पड़ेगा क्योंकि भैया नाईकी और एडिडास के नीचे तो बात नहीं बनेगी । कम से कम उस कपड़े की दुकान का पता तो लगाना ही पड़ेगा जो इन ब्रांड्स का डुप्लीकेट माल बेचते हो सस्ते दामों में।

और आपके साथ हमेशा आपके दस – बारह अनुयायी अर्थात आपके चेले चपाटे होने चाहिए जो सोशल मीडिया पर आपकी झूठी लोकप्रियता को बढ़ावा देते रहे और आपसे सिर्फ सुबह शाम चाय और सिगरेट की उम्मीद रखे । कभी-कभी आपको इन्हे मुर्गा मटन भी खिलाना पड़ेगा।

कोई अच्छा काम करने की जरूरत नहीं , लेकिन अच्छा काम आपने किया है इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर फोटो डालकर अवश्य देते रहे , जैसे भंडारे में पूड़ियाँ बाँटना, वस्त्र दान करना और अगर आपने गाय को चारा खिलाते हुए और गौरक्षा पर कोई सुंदर सा उद्धरण लिखकर  कोई फोटो अपलोड कर दिया तो समझिए आपके अनुयायी अर्थात चेले -चपाटों की संख्या बढ़नी  शुरू हो जाएगी । इस बात का विशेष ध्यान दे की सब फोटो आई फ़ोन से अपलोड होनी चाहिए । और फिर क्या बस ,आपके अनुयायी अर्थात आपके चेले चपाटे कॉमेंट सेक्शन में आपके तारीफों की नदी बहाना शुरू कर देंगे । अब हर संडे मुर्गा मटन खा रहे है आपके लिए इतना तो कर ही सकते है ना जी।

अब अंतिम और सबसे जरूरी बात ,

कोई भी गाड़ी नहीं, निम्नलिखित में से ही कोई एक गाड़ी होनी चाहिए वो भी लेटेस्ट मॉडल की सफारी, फार्च्यूनअर, स्कार्पियो 
हमारे यहां इनको नेताओं की गाड़ी भी कहते है , इसलिए लोन चाहे लेना पड़े, खुद बिक जाओ,लेकिन गाड़ी इसमें से ही लेनी पड़ेगी और हां !!

गाड़ी के आगे “जय श्री राम” जरूर लिखिए , वजन बढ़ता है ।

और इतने कष्ट भरे जीवन बाद आपका नाम एक महान देशभक्त नेताओं की सूची में जुड़ जाएगा

आपका भौकाल हमेशा बना रहे , सदैव ऐसी कामना

धन्यवाद ।

Share this...
Share on Facebook
Facebook

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *